Home हरदोई ट्रेन की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत

रदोई: सांडी। उन्नाव जेल में बंद बेटे से मिलने जा रहे मंझिला के ग्राम बरेला निवासी बाइक सवार को सांडी स्थित नहर के पास बाइक सवार बदमाशों ने पीटा व 22 हजार रुपये एवं मोबाइल लूट लिया।

मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम बरेला निवासी कमल किशोर ने तहरीर में बताया कि उसका बेटा प्रद्युम्न एक मामले में उन्नाव जेल में बंद है। रविवार को वे बाइक से उन्नाव, जेल में बंद बेटे को मिलने जा रहे थे। कस्बे से कुछ दूरी पर नहर के पास पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे टक्कर मारकर उसे गिरा दिया।

दोनों ने उसकी पिटाई कर दी। 22 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया और बाइक पर सवार होकर भाग गए। एसओ गंगा प्रसाद यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

घास काटने गए किसान का शव खेत में मिला

माधौगंज। थाना क्षेत्र के ग्राम गौतरा में घास काटने के लिए गए किसान का शव खेत में पड़ा मिला। प्राथमिक तौर पर हार्ट अटैक से मौत की बात सामने आ रही है। लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गौतरा निवासी अमरनाथ अवस्थी (55) खेती करते थे। उनके भाई श्रीकांत अवस्थी के मुताबिक अमरनाथ रविवार दोपहर साइकिल से घास काटने के लिए खेत पर गए थे। देर शाम तक वापस न आने पर उन्हें खोजा गया। खेत की मेड़ पर साइकिल खड़ी मिली, जबकि कुछ ही दूर पर उनका शव पड़ा मिला। पास ही काटी हुई घास भी पड़ी थी। थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाइक सवार बदमाशों ने 22 हजार रुपये व मोबाइल लूटा

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र में कनेहटा गांव के पास रविवार की सुबह ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत हो गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कनेहटा निवासी सुनील (35) राजमिस्त्री था। उसके गांव के पास से लखनऊ-दिल्ली रेलवे ट्रैक निकला है। रविवार की सुबह खेत से घर आने के लिए ट्रैक पार कर रहा था। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों को दी।

पिता रामचंद्र ने बताया कि सुनील के परिवार में पत्नी सुनीता के अलावा एक बेटा हरिओम, पांच बेटियां हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसा हुआ है। परिजनों ने आरोप से इनकार किया है।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...