होमहरदोईरेलकर्मी के बंद मकान से पांच लाख रुपये और 15 लाख के...

रेलकर्मी के बंद मकान से पांच लाख रुपये और 15 लाख के जेवर चोरी

spot_img

हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र में गरीबपुरवा चौराहे पर रेलकर्मी के मकान के ताले तोड़कर चोरों ने पांच लाख रुपये और 15 लाख रुपये कीमत के जेवर चोरी कर लिए। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच की है।

मूल रूप से देहात कोतवाली क्षेत्र के पचकोरोपुरवा निवासी अनिल कुमार लखनऊ के आलमबाग स्थित रेलवे वर्कशॉप में सीनियर टेक्नीशियन हैं। उनका एक मकान देहात कोतवाली क्षेत्र के गरीबपुरवा चौराहे पर भी है। शनिवार रात अनिल, मां राजेश्वरी, पत्नी सांत्वना, पुत्री आस्था और पुत्र अनमोल के साथ गांव पचकोरोपुरवा गया था।

यह भी पढ़ें : लखनऊ :मुख्तार अंसारी की पत्नी की जमीन पुलिस ने की जब्त

मकान में ताला पड़ा था। रात में चोरों ने मुख्य चहारदीवारी फांदकर अंदर के तीन गेट के ताले तोड़ दिए। लॉबी में पड़ी मेज की दराज से चाबी निकाल ली। इसके बाद कमरे फिर बक्से के ताले खोलकर पांच लाख रुपये चोरी कर लिए। वहीं दूसरे कमरे में रखी अलमारी का ताला खोलकर करीब 15 लाख के जेवर चुरा लिए।

इन जेवरों में दो हार, सोने की चार चेन, दस जोड़ी चांदी की पायल, सोने के चार लॉकेट, बीस जोड़ी कमर बिछुआ, सोने की 11 अंगूठियां शामिल हैं। घटना का पता रविवार की सुबह तब चला जब दूधिया मुनीम यहां दूध देने के लिए पहुंचा। उसने ही अनिल को घटना की जानकारी दी। इसके बाद अनिल भी लौट आए। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमें गठित की गईं हैं।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें