Home हरदोई पिहानी : गड्ढे में मिला लापता बच्चे का शव

पिहानी : गड्ढे में मिला लापता बच्चे का शव

पिहानी। सोमवार की दोपहर से लापता चल रहे दो साल के बच्चे का शव घर के पड़ोस में स्थित स्कूल के पास गड्ढे में पड़ा मिला। परिजनों ने पंपसेट से गड्ढे से पानी निकलवा कर शव बरामद किया। परिजनों ने खेलते समय गड्ढे में गिरकर डूबने से मौत होने की बात कही है। कस्बे के मोहल्ला महमूद बाग निवासी अयान (2) सोमवार की दोपहर घर के बाहर खेलते खेलते लापता हो गया था।

काफी तलाश के बाद भी बच्चे का सुराग नहीं मिल सका है। परिजनों ने कोतवाली पहुंच कर अयान की गुमशुदगी सूचना दर्ज करवाई थी। देर शाम पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

पुलिस ने आशंका के चलते पड़ोस में स्थित एक गड्ढे में पंपिंग सेट लगवा कर पानी निकलवाया तो इसी गड्ढे से अयान का शव बरामद हुआ। परिजनों ने खेलते समय गड्ढे में गिरने से मासूम की डूबने से मौत होने की बात कही।
अयान परिवार का इकलौता था।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। कोतवाल दिलेश सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...