होमहरदोईकारीगर के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वारकर हत्या

कारीगर के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वारकर हत्या

spot_img

संडीला। कोतवाली क्षेत्र की बडैयनखेड़ा बाजार में पुरानी रंजिश के चलते जरदोजी कारीगर के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी गई।
घटना की सूचना पर एएसपी पूर्वी अनिल सिंह ने मौके पर पहुंचे और जांच की। मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के किन्हौटी गांव निवासी गुड्डू (40) जरदोजी का काम करता था। उसकी गांव के सर्वेश, दीपचंद्र, पूर्व प्रधान छत्रपाल और लाखन से किसी बात को लेकर लंबे समय से रंजिश चल रही थी।
सोमवार की शाम वह पड़ोस के गांव बडैयनखेड़ा स्थित बाजार में व्यक्तिगत काम से गया था। वहां पर घात लगाए बैठे आरोपियों ने घेर लिया और हथौड़े से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

गुड्डू के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंचे परिजन घायल गुड्डू को सीएचसी ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर एएसपी पूर्वी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की।

गुड्डू की पत्नी फुरकान की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। एएसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश में गुड्डू की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। रंजिश की सही वजह का क्या थी, इसका पता लगाया जा रहा है। हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें