होमहरदोईघर के प्रमाण पत्र के आधार पर बैंक से लोन भी प्राप्त...

घर के प्रमाण पत्र के आधार पर बैंक से लोन भी प्राप्त कर सकते है:- मा0 सांसद

spot_img


हरदोई : बाबू श्रीशचन्द्र अग्रवाल बारात घर में आयोजित स्वामित्व योजना के अतंर्गत तहसील सदर के ग्राम अल्लीपुर तथा रामनगर के निवासियों को घरौनी वितरण एवं निर्बल, असहाय व आर्थिक दृष्टि से कमजोर वर्ग के व्यक्तियों को कम्बल वितरण समारोह का उद्घाटन मा0 सांसद जय प्रकाश रावत, मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती तथा मा0 नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र ने संयुक्त रूप से दी प्रज्जवलित कर किया।

रकार गरीबों को घर का स्वामित्व के साथ सभी योजनाओं का लाभ प्रदान कर रही है:-जि0प0अध्यक्ष

कार्यक्रम में मा0 अतिथियों ने घरौनी वितरण के तहत ग्राम अल्लीपुर व रामनगर के 10-10 लोगों को प्रतीक के रूप में घर के प्रमाण पत्र तथा गरीबों को कम्बल वितरित कियें। इस अवसर पर मा0 सांसद ने कहा घरौनी योजना के अन्तर्गत अपने घर के प्रमाण पत्र मिल जाने से उनके घर पर अराजक तत्व कब्जा नहीं कर पायेगें और वे घर के प्रमाण पत्र के आधार पर बैंक से लोन आदि भी प्राप्त कर सकते है। मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ने कहा कि सरकार गरीबों को घर का स्वामित्व के साथ सभी योजनाओं का लाभ प्रदान कर रही है।

WhatsApp Image 2021 12 23 at 5.08.49 PM
घरौनी वितरण एवं निर्बल, असहाय व आर्थिक दृष्टि से कमजोर वर्ग के व्यक्तियों को कम्बल वितरण समारोह का उद्घाटन मा0 सांसद जय प्रकाश रावत, मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती तथा मा0 नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र ने संयुक्त रूप से दी प्रज्जवलित कर किया।


कार्यक्रम में उप जिलाधिकारी दीक्षा जैन ने बताया कि घरौनी योजना के तहत 479 लोगों को उनके घर के प्रमाण पत्र तथा 350 गरीब, असहाय लोगों को ठंड से बचाव हेतु कम्बल वितरित किये गये है। इस अवसर अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, तहसीलदार न्यायिक, तहसीलदार प्रतीक, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार सहित भारी संख्या में लाभार्थी उपस्थित रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें