होमहरदोईचेन स्नैचिंग गैंग सरगना अपने 1 बदमाश साथी के साथ गिरफ्तार

चेन स्नैचिंग गैंग सरगना अपने 1 बदमाश साथी के साथ गिरफ्तार

spot_img

हरदोई: जिले में शहर कोतवाली पुलिस ने स्वाट और सर्विलांस टीम की मदद से अंतरजनपदीय बदमाशों के गैंग के सरगना को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया है। पूरा गैंग हरदोई, लखनऊ, कानपुर, उन्नाव और रायबरेली जनपदों में चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता था।

डीएम अविनाश कुमार ने 11 शस्त्र लाइसेंस किये निरस्त

एसपी ने गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। पिछले कुछ ही दिनों में शहर की आवास विकास कालोनी से चेन स्नैचिंग की दो और आजाद नगर से एक वारदात हुई थी। शहर में दिनदहाड़े हुई इन वारदातों से सनसनी फैल गई थी।

घटना का खुलासा करने के लिए एसपी ने सीओ सिटी विकास जायसवाल को लगाया था। रविवार को पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से बातचीत में एसपी अजय कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम को रविवार तड़के मुखबिर से सूचना मिली थी कि लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश सांडी रोड से हरदोई की तरफ स्कूटी से जा रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्कूटी का पीछा कर रोकने की कोशिश की, लेकिन स्कूटी सवार ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने सांडी रोड पर स्थित एक धार्मिक स्थल के पास स्कूटी सवार दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। 

पकड़े गए बदमाशों में पवन कुमार रैदास आजमगढ़ के मेहजानपुर थाना क्षेत्र के दंडबल गांव का रहने वाला है। यह पिछले कुछ दिनों से कानपुर नगर के चकेरी थाना क्षेत्र के दुर्गाबिहार ताड़ बगिया में रह रहा था। इसके साथ उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के नवाबगंज कस्बा निवासी प्रकाश वर्मा को भी गिरफ्तार किया है।  

पवन इस गैंग का लीडर है। पूछताछ में पवन ने दो साथी शेष नारायण निवासी बेनीगंज, हरदोई और मोहसिन निवासी हलीम कॉलेज चौराहा, चमनगंज, कानपुर नगर के नाम बताए हैं। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। बदमाशों से लूटी गई सोने की दो चेन, 9700 रुपये, एक तमंचा, एक कारतूस, एक खोखा और एक स्कूटी बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें :

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें