होमहरदोईपंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की ब्लॉक सभागार में सम्पन्न हुई बैठक

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की ब्लॉक सभागार में सम्पन्न हुई बैठक

spot_img

पिहानी,हरदोई। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की अध्यक्षता में शुक्रवार को विकास खंड पिहानी के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया। ग्राम पंचायतों से आए पंचायत प्रभारियों को संबोधित करते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि 2014 के बाद से जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति करनेवालों की दुकानें जनता ने बंद कर दी हैं। 2019 में फिर से भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद से देश के सारे वामपंथी विचारक और हाशिये पर आ चुके राजनीतिक दलों के नेता मिलकर अफवाहें फैलाकर भारतीय जनता को बरगलाने का पाप कर रहे हैं लेकिन जनता अब इनकी नस-नस को पहचान चुकी है और इनके झांसे में नहीं आने वाली है।
भाजपा ने मोदी जी और योगी जी की ईमानदारी से प्रेरित होकर स्वच्छ छवि के ईमानदार कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनावों में उतारने की रणनीति तैयार की है। इसमें पार्टी की सफलता में हम और आप कार्यकर्ताओं की लगन और मेहनत ही फलदायी होगी। हमारा पहला लक्ष्य अपनी पंचायतों की मतदाता सूची ठीक कराना है। हर पात्र मतदाता का नाम सूची में हो और गांव छोड़ गए लोगों और फर्जी नाम सूची से पृथक कराना हम सबकी पहली जिम्मेदारी है।
इससे पूर्व पंचायत चुनावों के सह जिला प्रभारी सतेन्द्र राजपूत ने विषय का प्रतिपादन किया। बैठक का संचालन पिहानी ब्लाक प्रभारी अवधेश रस्तोगी ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मनोज सिंह, युवा नेता कुशी बाजपेयी, आदर्श सिंह, सुबोध कुमार सिंह, सुबोध पाण्डेय, नागेंद्र सिंह सभी मंडल अध्यक्ष, बृजेश गुप्ता, अभिषेक वैश्य रिशू तथा नागेंद्र सिंह, धीरज गुप्ता, मनीष शर्मा, रितेश सिंह, गौरव गुप्ता कुलदीपकुमार आदि मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें