Homeहरदोईयुवक की गोली मारकर हत्या

युवक की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img

हरपालपुर (हरदोई)। अरवल थाना क्षेत्र के ग्राम तेरा पुरसौली में रास्ते के विवाद में सोमवार की रात घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से गांव में दहशत फैल गई। एसपी भी रात में ही मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने जुटाए। युवक के भाई की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

तेरा पुरसौली निवासी राजदीप पांडेय (22) गांव में ही रहकर खेती करता था। भाई ज्ञानदीप के अनुसार, पिछले कुछ समय से एक सड़क को लेकर उसका विवाद गांव के ही भैयालाल व अन्य लोगों से चल रहा था। सोमवार की देर रात राजदीप घर में था। इसी दौरान भैयालाल अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और घर में घुसकर राजदीप को तमंचे से गोली मार दी।

यह भी पढ़ें :हरदोई: सरकारी भूमि पर अवैध कब्ज़ा( Illegal occupation), कई पर गिर सकती है गाज

राजदीप की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं, आधी रात के बाद एसपी अनुराग वत्स भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि भाई ज्ञानदीप की तहरीर पर गांव निवासी भैयालाल, प्रभात, शशिकांत, रामबाबू, नारायण और गोपाल के खिलाफ हत्या और बलवा की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें