होमहरदोईराजनीति का शर्मनाक हिस्सा हैं,देश में नफरत फैला रहे हैं ओवैसी: नरेश...

राजनीति का शर्मनाक हिस्सा हैं,देश में नफरत फैला रहे हैं ओवैसी: नरेश अग्रवाल

spot_img

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि ओवैसी भारतीय राजनीति का शर्मनाक हिस्सा हैं। वह देश में नफरत फैला रहे हैं। ओवैसी के राजनीति करने पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। बुधवार को वैटगंज स्थित आवास पर वार्ता में पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार बेहद गंभीर है।

मार्च तक कोरोना वैक्सीन आने की उम्मीद

उन्होंने उम्मीद जताई की मार्च तक कोरोना वैक्सीन आ जाएगी। संभावना है कि वैक्सीन का पूरा खर्च केंद्र सरकार ही उठाएगी। बिहार विधान सभा और उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में जो नतीजे आए हैं, उससे स्पष्ट है कि जनता को नरेंद्र मोदी पर भरोसा है।

बंगाल में भी भाजपा सरकार बनाएगी

पूर्व सांसद ने कहा कि बंगाल में भी भाजपा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष खुद ही गंभीर नहीं है और इसीलिए कमजोर भी है। उपचुनावों में भाजपा की जीत पर विपक्ष के आरोपों पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा-बसपा के नेता ये बताएं कि उन्होंने कितनी सभाएं प्रत्याशियों के समर्थन में कीं।

पूर्व सांसद ने स्नातक और शिक्षक क्षेत्र के विधान परिषद सदस्य के लिए एक दिसंबर को होने वाले चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत की बात कही है। नरेश अग्रवाल ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में बुधवार को बैठक को भी संबोधित किया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें