होमहरदोईलापता युवक संदिग्ध हालात में खेत में भूसे में खून से लथपथ...

लापता युवक संदिग्ध हालात में खेत में भूसे में खून से लथपथ पड़ा मिला

spot_img

हरदोई : हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार से लापता युवक संदिग्ध हालात में खेत में भूसे में खून से लथपथ पड़ा मिला। युवक का गला कटा है। आनन-फानन में स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें – नव निर्वाचित प्रधान अपने मन के काम नहीं करा पाएंगे

ग्राम ललुआमऊ गांव निवासी सचित पाल मजदूरी करता है। भाई वीरपाल ने बताया कि शनिवार दोपहर खाना खाने के बाद सचित के पास एक फोन आया और वह घर से निकल गया। शाम छह बजे तक उसके मोबाइल से बात होती रही, लेकिन इसके बाद उसका मोबाइल ऑफ हो गया। लगभग सात बजे पड़ोस में रहने वाले विनोद के पास एक फोटो आई, जिसमें सचित के हाथ पर खून लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें –हरदोई : प्रेमिका के घरवालों ने शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने खाया जहर

विनोद ने उसकी फोटो मां रामकुमारी को दिखाई। खून देखकर मां बेसुध हो गई। रविवार सुबह स्वजन हरपालपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए गए थे, तभी गांव से पता चला कि ललुआमऊ और टिलिया घटवासा के बीच खेत में भूसे में सचित खून से लथपथ पड़ा है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण स्वजन लखनऊ नहीं ले गए। कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को पछाड़ा, बनी टेस्ट की नंबर-1 टीम

सचित जिदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। पुलिस उसके मोबाइल की तलाश कर रही है। इसके साथ ही जिस युवक के मोबाइल पर फोटो आई थी उसके पास से मोबाइल नंबर लेकर जांच में जुटी हुई है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें