होमहरदोईशांति सद्भाव के साथ मनाएं रंगों का पर्व, अराजकता किसी भी...

शांति सद्भाव के साथ मनाएं रंगों का पर्व, अराजकता किसी भी कीमत बर्दाश्त नही की जाएगी:दिलेश कुमार सिंह

spot_img


पिहानी,हरदोई।

होली के त्यौहार के मद्देनजर कोतवाली में शांति बैठक सम्पन्न हुई। मीटिंग में क्षेत्राधिकारी हरियावां अशोक कुमार त्रिपाठी ने कहा कि भाईचारे के साथ त्योहार मनाएं। इंस्पेक्टर दिलेश कुमार सिंह ने कहा कि अराजकता किसी भी कीमत बर्दाश्त नही की जाएगी।

पीस कमेटी की मीटिंग में क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार त्रिपाठी ने कस्बे के नागर मोहल्ला के साथ नारीखेड़ा और शाहपुर सैदान के होलिका दहन स्थल की जानकारी लेते हुए शांति पूर्वक त्यौहार मनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि होलिका दहन व रंग खेलते समय किसी प्रकार का हुड़दंग न करे और नशे से बिल्कुल दूर रहे। क्योंकि कई घटनाएं नशे में होती है। बच्चों को बाइक न दें क्योंकि दुर्घटना की अधिक आशंका बनी रहती है।

यह भी पढ़ें :  ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इंस्पेक्टर दिलेश कुमार सिंह ने कहा कि होली के त्यौहार के समय विधान सभा चुनाव का परिणाम भी आ चुका होगा। तो कोई भी पार्टी के लोग किसी प्रकार का जुलूस न निकाले और समर्थक लोग किसी भी प्रकार की टीका टिप्पणी न करे और शांति पूर्वक त्यौहार मनाए। त्यौहार के दौरान अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष प्रियंक दीक्षित ने भी बैठक को संबोधित करते हुये कई मुद्दों पर चर्चा की।

इस मौके पर नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह, नामित सभासद अवधेश रस्तोगी, जिला पंचायत सदस्य दीनदयाल वर्मा, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष अरुण सेठ, धीरज गुप्ता चेयरमैन प्रतिनिधि विमलेश तिवारी ,ग्राम प्रधाम रामकिशोर सिंह, मेवाराम राठौर आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : जब स्कूल में घुस गया भारी भरकम अजगर,मचा हड़कंप

1 टिप्पणी

टिप्पणियाँ बंद हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें