होमहरदोईसामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी)में मारपीट, रजिस्टर फाड़े

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी)में मारपीट, रजिस्टर फाड़े

spot_img

माधौगंज। माधौगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में घुसकर संविदाकर्मी समेत दो लोगों की पिटाई कर दी गई। कक्ष में रखे सामान को तोड़ दिया गया और ओपीडी का रजिस्टर भी फाड़ दिया गया। चिकित्साधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

सीएचसी में गाैंतरा निवासी आदर्श कनौजिया टीबी विभाग में संविदाकर्मी है। गुरुवार को वह आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में उपस्थिति रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने गया था। तभी वहां मौजूद गौंतरा निवासी पूर्व प्रधान सुभाष ने आदर्श से अभद्रता शुरू कर दी। हाथापाई की नौबत आ गई। इस बीच इसी गांव का शैलेंद्र भी आ गया और आदर्श को पीटने लगा। बीच बचाव में वार्ड ब्वाय रामसनेही को भी पीट दिया।

सीएचसी में रखे ऑक्सीजन सिलिंडर व कुर्सी तोड़ दी। कर्मचारियों को धमकी देते हुए चले गए। घटना से परिसर में अफरा-तफरी मच गई। चिकित्साधिकारी डॉ. लोकेश और फार्मासिस्ट उत्तम कुमार की तहरीर पर सुभाष और शैलेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पंचायत चुनाव को लेकर आदर्श और सुभाष में रंजिश है। आदर्श की पत्नी किरन देवी ग्राम पंचायत गौतरा की प्रधान हैं, जबकि आरोपी सुभाष पूर्व प्रधान है। दोनों पक्षों में आए दिन विवाद होता रहता है। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों पर 107/16 के तहत कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। गांव में गश्त भी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें :16 लोगों में जीका वायरस की पुष्टि, दो गर्भवती भी संक्रमित
रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें