होमहरदोईहरदोई: अनियंत्रित ट्रैक्टर खंती में पलटा, पिता-पुत्र की मौत, 2 घायल

हरदोई: अनियंत्रित ट्रैक्टर खंती में पलटा, पिता-पुत्र की मौत, 2 घायल

spot_img

हरदोई: जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव बम्हनौआ पेंग के पास बुधवार को दोपहर अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क के किनारे खंती में पलट गया, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा पुत्र और दामाद घायल हो गए। 

सीतापुर जिले के मछरेहटा थाना क्षेत्र के गांव बरगदिया निवासी राजाराम (55) खेती बाड़ी करते थे। उनकी पुत्री राधिका का विवाह अतरौली थाना क्षेत्र के गांव बम्हनौआ पेंग निवासी प्रमोद (32) के  साथ हुआ है। प्रमोद को अपने खेतों की सिंचाई के लिए पंपिंग सेट की जरूरत थी।

यह भी पढ़ें – योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब लाइफटाइम वैलिड रहेंगे टीईटी प्रमाण-पत्र

पंपिंग सेट लेने के लिए प्रमोद सोमवार को अपनी ससुराल गांव बरगदिया गया था। बुधवार की दोपहर राजाराम ने अपने ट्रैक्टर के पीछे पंपिंग सेट बांध लिया। राजाराम अपने दामाद प्रमोद व पुत्र धर्मेंद्र (35) और योगेंद्र (13) के साथ ट्रैक्टर से बम्हौआ पेंग जा रहा था।

यह भी पढ़ें – हरदोई: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी, मतदान 3 जुलाई को

गांव के नजदीक पहुंचने पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गया। ट्रैक्टर पर सवार चारों लोग नीचे दब गए। सूचना मिलने पर ग्राम प्रधान राम सिंह ने जेसीबी मंगवाकर ट्रैक्टर को खंती से निकलवाया। इसके बाद नीचे दबे चारों लोगों को भी ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला, लेकिन तब तक राजाराम और उसके पुत्र योगेंद्र की मौत हो चुकी थी। धर्मेंद्र और प्रमोद गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भरावन भेजा गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें