होमहरदोईहरदोई: गैरहाजिरी पर 51 सफाई कर्मियों का वेतन रोकते हुए जवाब-तलब

हरदोई: गैरहाजिरी पर 51 सफाई कर्मियों का वेतन रोकते हुए जवाब-तलब

spot_img

हरदोई: कोविड-19 की दूसरी वेव और संक्रामक बीमारियों से बचाव के लिए गांवों में चल रहे सफाई और सैनिटाइजेशन अभियान में गैरहाजिरी पर 51 सफाई कर्मियों का वेतन रोकते हुए जवाब-तलब किया गया है।

गैरहाजिरी पर 51 सफाई कर्मियों का एक दिन का वेतन रोकते हुए संबंधित एडीओ के माध्यम से जवाब-तलब किया गया है: DPRO

जिला पंचायत राज अधिकारी ने बताया कि टड़ियावां के सिकंदरपुर में सफाई और सैनिटाइजेशन कराया जाता मिला। सफाई कर्मियों की हाजिरी जांची और गैरहाजिरी पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया कि सुरसा की ग्राम पंचायत सिघुआमऊ में दो सफाई कर्मी तैनात है, प्रधान ने बताया कि ड्यूटी पर आते हैं। सफाई और सैनिटाजेशन होता मिला। पचकोहरा में तैनात दो में से सोनी देवी गैरहाजिर मिली। बड़ौआ में चार में से लेखराज सिंह, मुनेंद्र पाल और संगीता देवी और भैनामऊ में तीनों सफाई कर्मी अन्नपूर्णा, बृजकिशोर सविता और रामप्रकाश गैरहाजिर मिले। सभी का मई का वेतन रोका गया है। साक्ष्यों सहित जवाब मांगा गया है, संतोषजनक न होने पर दूसरे विकास खंड स्थानांतरण और विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

पूरी ख़बर पढने के लिए क्लिक करें – 3 सिपाही निलंबित, एसपी ने की कार्रवाई जाने वजह

बताया कि कोथावां के पिपरी के दिनेश बाल्मीकी, जनिगांव के चेतराम, अटवा के रामासरे, संडीला के सुंदरपुर के रमेश कुमार, बराही के संजीत कुमार, सांड के पवन कुमार, टोडरपुर के लोनी के अनिल कुमार, सिकंदरपुर बाजार के शरीफ मोहम्मद, माधौगंज के सदरियापुर के चेतराम, हरपालपुर के श्यामपुर पंजा के मनोज कुमार, धर्मपुर के राधेश्याम, शाहाबाद के झोथूपुर की नीलम देवी, बावन के फूलबेहटा की रेनू देवी, अनंगबेहटा के सतीश वर्मा, टड़ियावां के जैराजपुर के विनोद कुमार, सेमरौली कुआमऊ के प्रदीप, हरिनरायन, जिगनिया कला के वीरेंद्र कुमार, बहोरवा के रामनरायन, संजय कुमार, बरौली के शिवकुमार, सुंदरलाल, रावल की सुनीता देवी, सर्वेश कुमार, हरियावां की हरियावां के सर्वेश कुमार, धोबिया के बाकेलाल, उतरा के अमित कुमार गैरहाजिर मिले हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें – अनुपस्थित सफाईकार्मियों की रिपोर्ट प्रतिदिन प्राप्त कर उनके विरूद्ध दैनिक रूप से कार्यवाही सुनिनिश्चत करें: CDO

बताया कि अहिरोरी के चंद्रभाल, बक्सापुर के गोपाल, वाजिदपुर की लक्ष्मी, जमुरा के रामऔतार एवं हाथीपुर सराय की विमला देवी, लोनार की गीतादेवी एवं दुलारपुर उचौली की प्रियापाल, मिठनापुर की रीता, श्रवण कुमार पाल, बहेड़ा रसमलपुर के बालेश्वर, फत्तेपुर शर्मा के प्रदीप कुमार, असगरपुर के योगेश कुमार, गढ़ी चांद खां के राधेश्याम, नगला लोथू की रोशनजहां, भैनगांव के चेतराम एवं जनिगांव के सत्यराम का एक दिन का वेतन रोकते हुए गैरहाजिरी पर संबंधित एडीओ के माध्यम से जवाब-तलब किया गया है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें