Home हरदोई शादी के 20 दिन पहले युवक ने लगाया मौत को गले

शादी के 20 दिन पहले युवक ने लगाया मौत को गले

रदोई : टड़ियावां थाना इलाके के सेखौरा निवासी सूरज अपने दो भाइयों में बड़ा था। वह दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। घर वालों के मुताबिक उसकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसके चलते वह शुक्रवार के दिन में सूरज दिल्ली से लौट कर गांव पहुंचा, लेकिन घर नहीं पहुंचा।

इससे उसके घर के लोग बेचैन हो उठे। कई घंटे तक काफी तलाश की गई। इसी बीच देर शाम सूरज का शव गांव के बाहर खड़े पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी पर लटकता हुआ देखा गया। इसका पता होते ही युवक के घर कोहराम मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पिता चेतराम ने बताया सीतापुर के पिसावां थाने के बरमौला गांव से सूरज की शादी तय हुई थी। 17 अप्रैल को उसका तिलक और 28 अप्रैल को बारात जानी थी। लोग आपस में इस तरह की बातें कर रहे हैं और आखिर शादी से 20 दिन पहले सूरज ने किस मजबूरी के चलते इस तरह का कदम उठाया।

उसके घर वाले फिलहाल कुछ बता नहीं पा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उसकी मर्जी के खिलाफ शादी हो रही थी। इससे नाराज़ हो कर उसने इस तरह मौत को गले लगाने का फैसला लिया। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। आत्महत्या के कारणआों की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस जांच-पड़ताल करने में जुट गई है।

इंस्पेक्टर राज देव मिश्रा के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...