Home हरदोई 20 किग्रा. गांजा के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

20 किग्रा. गांजा के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

हरदोई। सुरसा पुलिस के बाद गांजा तस्करों पर कछौना पुलिस की बड़ी कार्रवाई। तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने करीब 20 किग्रा. गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी बाजार में कीमत करीब ₹2.5 लाख बताई जा रही है।

आपको बताते चले कि सुरसा पुलिस ने चार गांजा तस्करों से दो बाइकों पर 60 किग्रा. गाँजा बरामद किया था। तस्करों से पूछताक्ष में उन्होंने बताया था कि ओड़िशा से उन्नाव गांजा जाता है, उन्हीं कंटेनर से 08 हजार में गांजा खरीद कर 12 हजार में बेचते है।

इसी कड़ी में एसपी राजेश द्विवेदी ने सभी थाना प्रभारियों को गाँजा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर पकड़ने के लिए निर्देशित किया था। सीओ बघौली विकास जायसवाल के कुशल निर्देशन में कछौना पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को करीब 20 किग्रा गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से एक बाइक भी बरामद हुई है, जिसे कछौना पुलिस ने कागज ना दिखाने पर सीज कर दिया है।

मुखबिर की सूचना पर कछौना पुलिस कामीपुर मोड़ पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग कर रही थी। तभी संडीला की ओर से आते हुए तीन आरोपी पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगे, शक होने पर पुलिस ने कामीपुर मोड़ से 50 मीटर की दूरी पर आरोपियों को पकड़ लिया। तथा तीनों आरोपियों के पास से तलाशी में तीन बोरियों में करीब 20 किग्रा. गाँजा बरामद किया है। और तीनों आरोपियों विभव सिंह बिम्भू, अंकित कुमार, अनिल कुमार को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

पूछताक्ष में आरोपियों ने बताया कि ओड़िशा से कन्नौज जाने वाले ट्रकों से 08 हजार में गाँजा खरीद कर चलते-फिरते लोगों से 12 हजार में बेचकर मुनाफा कमाते है। कछौना पुलिस ने तीनों आरोपियों को एएसपी पूर्वी के पर्यवेक्षण व सीओ बघौली के कुशल निर्देशन में गिरफ्तार किया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। जिसमें एक आरोपी विभव सिंह उर्फ बिम्भू पूर्व में भी जेल जा चुका है। तीनों आरोपी कछौना क्षेत्र के रहने वाले है, और गाँजा तस्करी के कार्यों में लंबे समय से लिप्त थे। एसपी ने गांजा तस्करों पर कार्रवाई करने पर कछौना पुलिस की सराहना की है।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close