Home हरदोई  शिक्षक गुटों के अध्यक्ष समेत 9 लोगों पर FIR दर्ज

 शिक्षक गुटों के अध्यक्ष समेत 9 लोगों पर FIR दर्ज

रदोई। विकास भवन में बैठक से बाहर आकर आपस में भिड़े शिक्षकों के दोनों गुटों के अध्यक्ष समेत नौ लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। बेसिक शिक्षा विभाग ने भी दोनों गुटों के पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किया है।

पुलिस ने एक गुट के जिलाध्यक्ष शिवशंकर पांडेय की तहरीर पर आलोक मिश्रा गुट के दो नामजद और पांच अज्ञात पर एफआईआर दर्ज की है। जबकि दूसरे गुट के मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर दो लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की है।

बुधवार की शाम करीब पांच बजे सीडीओ की अध्यक्षता में हुई शिक्षा की गुणवत्ता से संबंधित बैठक में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शिवशंकर पांडेय गुट और आलोक मिश्रा गुट के पदाधिकारी शामिल होने आए थे। बैठक में शिवशंकर पांडेय गुट ने आलोक मिश्रा गुट को बुलाने पर विरोध जताया था। इस बात पर बैठक में ही दोनों संगठनों के नेताओं में कहासुनी हुई थी।

सीडीओ के हस्तक्षेप के बाद मामला वहां शांत हो गया, लेकिन जैसे ही दोनों गुट बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकले तो फिर से कहासुनी शुरू हो गई। बैठक के बाद दोनों गुटों के पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। गुरुवार को इस मामले में पुलिस ने शिवशंकर पांडेय की तहरीर पर दूसरे गुट के अध्यक्ष आलोक मिश्रा और मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के अलावा 5 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

वहीं दूसरे गुट के मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर जिलाध्यक्ष शिवशंकर पांडेय, उनके पुत्र व संगठन उपाध्यक्ष अक्षत पांडेय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शहर कोतवाल बृजेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
बीएसए वीपी सिंह ने बताया कि दोनों गुटों के पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किया गया है। जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close