Home हरदोई लिफ्ट देकर कार सवारों ने लूट ली नगदी और जेवर

लिफ्ट देकर कार सवारों ने लूट ली नगदी और जेवर

बेनीगंज। कानपुर निवासी एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर कार सवारों ने नकदी एवं जेवर लूट लिए। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी है। कोतवाल इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है ।

मूल रूप से घाटमपुर तहसील क्षेत्र के ककइया निवासी व वर्तमान में नौबस्ता कानपुर में रहने वाले कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि वह किसी कार्य से गुरुवार को हरदोई गढ़ी नेवादा गांव आए थे। यहां से कानपुर वापसी के लिए शुक्रवार सुबह करीब सात बजे कोथावां तिराहे पर कानपुर जाने वाली रोडवेज बस का इंतजार कर रहा थे।

इसी बीच बेनीगंज की ओर से आ रही सफेद रंग की कार तिराहे पर आकर रुकी और कार में बैठे व्यक्ति ने संडीला से कानपुर जाने का रास्ता पूछा। रास्ता बताने के दौरान गाड़ी सवारों ने उन्हें लिफ्ट देने की बात कही। जिस पर वह गाड़ी में बैठ गए।

करीब एक किलोमीटर आगे जाने पर गाड़ी में सवार लोगों ने सोने की चेन, एक अंगूठी, मोबाइल व 51 हजार रुपये लूटकर उन्हें फेंक दिया । जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी है । कोतवाल इंद्रजीत सरोज ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा । रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है ।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close