Home फर्रुखाबाद बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्री की मौत

बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्री की मौत

फर्रुखाबाद: जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जनपद मैनपुरी थाना कुर्रा के गांव मकियानी निवासी बलराम (38) बाइक से अपनी ससुराल जनपद हरदोई के सवायजपुर से वापस घर जा रहा था।

उसके साथ पत्नी वंदना,पुत्री मोहिनी, पुत्र कर्तिक भी बाइक पर सवार था। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनपुर के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे चारों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। सूचना पर मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

वह अपनी जीप से चारों को सीएचसी लेकर जा रहे थे। तभी मदनपुर बाजार में चौकी इंचार्ज की जीप खराब हो गई। चौकी इंचार्ज जीप को धक्का देकर चालू कराने का प्रयास करते रहे। पर वह स्टार्ट नहीं हुई। इससे आधा घंटे तक सभी घायल जीप में तड़पते रहे।

बाद में सभी घायलों को टेंपो से सीएचसी भेजा गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने वंदना व मोहिनी को मृत घोषित कर दिया। बलराम की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई रेफर कर दिया। डॉक्टर सैफई भेजने के लिए एंबुलेंस को फोन करते रहे। पर फोन नहीं लगा।

फोन लगने पर करीब डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस सीएचसी पहुंची तब बलराम को एंबुलेंस लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने बलराम को भी मृत घोषित कर दिया। बलराम के परिजनों को सूचना दी गई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बलराम का हेलमेट टूट गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आ गई थीं।

चालक बस छोड़कर भाग गया। सवारियां दूसरी बस से गईं। कार्तिक को सीएचसी में गांव मुरान निवासी रिश्तेदार घर लेकर चले गए हैं।

  • यह भी पढ़ें :

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close