Home फर्रुखाबाद बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्री की मौत

बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्री की मौत

फर्रुखाबाद: जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जनपद मैनपुरी थाना कुर्रा के गांव मकियानी निवासी बलराम (38) बाइक से अपनी ससुराल जनपद हरदोई के सवायजपुर से वापस घर जा रहा था।

उसके साथ पत्नी वंदना,पुत्री मोहिनी, पुत्र कर्तिक भी बाइक पर सवार था। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनपुर के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे चारों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। सूचना पर मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

वह अपनी जीप से चारों को सीएचसी लेकर जा रहे थे। तभी मदनपुर बाजार में चौकी इंचार्ज की जीप खराब हो गई। चौकी इंचार्ज जीप को धक्का देकर चालू कराने का प्रयास करते रहे। पर वह स्टार्ट नहीं हुई। इससे आधा घंटे तक सभी घायल जीप में तड़पते रहे।

बाद में सभी घायलों को टेंपो से सीएचसी भेजा गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने वंदना व मोहिनी को मृत घोषित कर दिया। बलराम की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई रेफर कर दिया। डॉक्टर सैफई भेजने के लिए एंबुलेंस को फोन करते रहे। पर फोन नहीं लगा।

फोन लगने पर करीब डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस सीएचसी पहुंची तब बलराम को एंबुलेंस लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने बलराम को भी मृत घोषित कर दिया। बलराम के परिजनों को सूचना दी गई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बलराम का हेलमेट टूट गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आ गई थीं।

चालक बस छोड़कर भाग गया। सवारियां दूसरी बस से गईं। कार्तिक को सीएचसी में गांव मुरान निवासी रिश्तेदार घर लेकर चले गए हैं।

  • यह भी पढ़ें :
- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...