Home हरदोई जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कहा तथा जिला सूचना अधिकारी की सहमति के...

जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कहा तथा जिला सूचना अधिकारी की सहमति के उपरान्त ही विज्ञापन जारी करें

हरदोई: जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कहा है कि वर्तमान में ऐसा देखने में आया है कि जनपद की विभिन्न संस्थाओं/निकायों/स्वायतत्सेवी संस्था आदि द्वारा विभागीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार के संबंध में विज्ञापन स्वयं अपने स्तर से बिना जिला सूचना अधिकारी से सहयोग लिए जारी किये जा रहे है।

उन्होने जनपद की सभी संस्थाओं/निकायों/स्वायतत्सेवी संस्था आदि को निर्देश दिये है कि शासन के निर्देशानुसार किसी भी प्रकार के विज्ञापन को जारी करने से पूर्व जिलाधिकारी तथा जिला सूचना अधिकारी की सहमति के उपरान्त ही विज्ञापन जारी करें।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आहूत सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिला स्तरीय अधिकारी प्रतिभाग करेगें

DM अविनाश कुमार ने अवगत कराया है कि 02 जुलाई 2022 को प्रथम शनिवार को तहसील बिलग्राम में सम्पूर्ण समाधान दिवस अधोहस्ताक्षरी की अध्यक्षता में तथा तहसील सण्डीला में मुख्य विकास अधिकारी व सवायजपुर में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तथा 16 जुलाई 2022 को तहसील सण्डीला में अधोहस्ताक्षरी की अध्यक्षता में, सवायजपुर में मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में तथा हरदोई में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आहूत किया जाये।

उन्होने कहा है कि मेरी अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में पलिस अधीक्षक एवं समस्त जनपद स्तरीय अधिकारियों द्वारी अनिवार्य रूप से प्रतिभाग किया जायेगा।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...