Home हरदोई 30 मई को रोजगार मेले का होगा आयोजन

30 मई को रोजगार मेले का होगा आयोजन

हरदोई: जिला सेवायोजन अधिकारी मीता गुप्ता ने बताया है कि शासन की मंशानुसार बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु 30 मई 2022 को प्रातः 10.00 बजे से एक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे कई कम्पनिया प्रतिभाग कर रही है रोजगार मेले मे कान्सेप्ट कार लि0 मे टेक्नीशियन पद के लिए 10 पद, सर्विस एडवाइजर के लिए 10 पदों पर भर्ती की जायेगी।

इसी प्रकार रोजगार मेले में पशुपतिनाथ बायो टेक्नोलाजी प्रा0 लि0 मे सेल्स मार्केटिगं के लिए 55 पदों पर भर्ती की जायेगी। तथा निशान्त समाज कल्याण फाउंडेशन समिति चदौली उ0प्र0 के लिए जिला प्रभारी सुपरवाइजर, कम्प्यूटर आपरेटर महिला प्रशिक्षिका के लिए 600 पद के लिए भर्ती की जायेगी।

उन्होंने बताया है कि इच्छुक अभ्यर्थी 30 मई 2022 को प्रातः 10.00 बजे जिला सेवायोजन कार्यालय मे अपने समस्त प्रमाण पत्रों एवं आवेदन के साथ अधिक से अधिक संख्या मे प्रतिभाग कर इसका लाभ उठाये। चयन से पूर्व कम्पनी के नियम व शर्ते सेवायोजन की साइट पर उपलब्ध है।

महिला जनसुनवाई, समीक्षा बैठक एवं जागरूकता चौपाल 01 जून को:- सुशील सिंह

हरदोई: जिला प्रोबेशन अधिकारी सुशील कुमार सिंह ने बताया है कि मिशन शक्ति 0.4 के अन्तर्गत 01 जून 2022 को कलेक्टेट सभागार में मा0 अध्यक्ष राज्य महिला आयोग श्रीमती बिमला बाथम द्वारा प्रातः 10 से महिला जनसुनवाई एवं समीक्षा बैठक आहूत की गयी तथा गांधी भवन में महिलाओं से सम्बन्धित विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं विषय जागरूकता चौपाल का आयोजन किया जायेगा।

श्री सिंह ने जनसुनवाई एवं समीक्षा बैठक से संबंधित विभाग के अधिकारियों से कहा है कि महिला उत्पीड़न से संबंधित शिकायतों के निस्तारण हेतु समय पर बैठक में प्रतिभाग करें। उन्होने आम जनमानस को सूचित किया है कि महिला उत्पीड़न से सम्बन्ध्ति शिकायतों के निस्तारण के लिए 01 जून को उपस्थित होकर शिकायतों का निस्तारण करायें।

रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु आवेदन प्राप्त करने की अन्तिम तिथि 15 जून हैः-राजमती

हरदोई : जिला समाज कल्याण अधिकारी राजमती ने बताया है कि समाज कल्याण विभाग द्वारा जनपद में संचालित राजकीय आश्रम पद्वति विद्यालय कछौना एवं राजकीय आश्रम पद्वति विद्यालय चठिया धनवार शाहाबाद, हरदोई में शौक्षिक सत्र 2022-23 में कक्षा 6, 7, 8 व 9 में लिखित परीक्षा के माध्यम से 8 मई 2022 को सम्पन्न करायी जा चुकी है इसके उपरान्त पुनः रिक्त सीटों पर प्रवेश लिये जाने हेतु इच्छुक अभिभावक/छात्र किसी भी कार्य दिवस में सम्बन्धित विद्यालय से प्रवेश परीक्षा फार्म प्राप्त कर प्रवेश हेतु आवेदन कर सकते है। आवेदन प्राप्त करने की अन्तिम तिथि 15 जून 2022 है।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close