Home हरदोई पत्नी को मायके छोड़ने गए युवक का मिला शव,हत्या का आरोप

पत्नी को मायके छोड़ने गए युवक का मिला शव,हत्या का आरोप

हरदोई/पिहानी। विवाद होने के बाद पत्नी को मायके छोड़ने गए युवक का शव संदिग्ध हालात में गुरुवार की सुबह मझिला थाना क्षेत्र में करावां मार्ग पर खड़ी बाइक पर पेट के बल पड़ा मिला। मृतक की मां ने ससुरालियों पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बऊली निवासी शिशुपाल (25) खेती करता है। मझिला थाने के मोहकम नेवादा गांव में उसकी ससुराल है। उसकी पत्नी प्रीती मायके में थी। बुधवार को शिशुपाल पत्नी की विदा कराकर घर लाया था।
शाम को उसका पत्नी से फिर विवाद हो गया।

इस पर वह पत्नी को दोबारा मायके छोड़ने चला गया। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। गुरुवार की सुबह ससुराल से कुछ दूरी पर करावां मार्ग पर नाले के पास स्टैंड पर खड़ी बाइक पर शिशुपाल मृत पड़ा मिला।
राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी के दौरान जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। कुछ ही देर में मां रामकली अन्य परिजनों के साथ मौके पर आ गई।

मृतक की मां ने बेटे के ससुरालियों पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मझिला एसओ छोटेलाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close