Home हरदोई पत्नी को मायके छोड़ने गए युवक का मिला शव,हत्या का आरोप

पत्नी को मायके छोड़ने गए युवक का मिला शव,हत्या का आरोप

हरदोई/पिहानी। विवाद होने के बाद पत्नी को मायके छोड़ने गए युवक का शव संदिग्ध हालात में गुरुवार की सुबह मझिला थाना क्षेत्र में करावां मार्ग पर खड़ी बाइक पर पेट के बल पड़ा मिला। मृतक की मां ने ससुरालियों पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बऊली निवासी शिशुपाल (25) खेती करता है। मझिला थाने के मोहकम नेवादा गांव में उसकी ससुराल है। उसकी पत्नी प्रीती मायके में थी। बुधवार को शिशुपाल पत्नी की विदा कराकर घर लाया था।
शाम को उसका पत्नी से फिर विवाद हो गया।

इस पर वह पत्नी को दोबारा मायके छोड़ने चला गया। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। गुरुवार की सुबह ससुराल से कुछ दूरी पर करावां मार्ग पर नाले के पास स्टैंड पर खड़ी बाइक पर शिशुपाल मृत पड़ा मिला।
राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी के दौरान जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। कुछ ही देर में मां रामकली अन्य परिजनों के साथ मौके पर आ गई।

मृतक की मां ने बेटे के ससुरालियों पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मझिला एसओ छोटेलाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...