HomeहरदोईHardoi: अफीम में प्रयुक्त होने वाला 3 किलो डोडा जब्त, कीमत 25...

Hardoi: अफीम में प्रयुक्त होने वाला 3 किलो डोडा जब्त, कीमत 25 लाख रुपये

spot_img
spot_img

हरदोई: मल्लावां थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार वाहन चेकिंग के दौरान तीन शातिरों को दबोच लिया। उनके पास से अफीम में प्रयुक्त किया जाने वाला तीन किलो से अधिक डोडा बरामद हुआ साथ ही एक तमंचा, 22 हजार रुपये नकद बरामद हुए । तीनो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है बाजार में डोडा की कीमत 25 लाख से अधिक है।

कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि शनिवार शाम मुखबिर से खबर मिली कि कस्बे में नशीला पदार्थ बेचने कुछ लोग आ रहे हैं। इस खबर के बाद पुलिस ने कटरा-बिल्हौर मार्ग पर मोहद्दीपुर तिराहे के पर वाहन चेकिंग शुरू की। चेकिंग के लिए हरदोई की तरफ से बिना नंबर की बाइक जिस तीन लोग सवार थे को रोका गया।

पुलिस ने तीनों से पूछताछ की। पुलिस ने जब तलाशी ली तो उनके पास एक थैले में तीन किलो 300 ग्राम अफीम में उपयोग होने वाला डोडा, एक तमंचा व कारतूस, 22,900 रुपये मिले। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अपने नाम लोनार के कंजर पुरवा निवासी रचित, विशाल उर्फ मोंटू, सांडी कस्बे के नवाबगंज निवासी अमित उर्फ छोटे बताया।

कोतवाल ने बताया तीनों शातिर टप्पेबाज हैं। अब तक शाहाबाद, पाली, संडीला, लोनार में टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। कोतवाल ने बताया कि तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें