HomeहरदोईHardoi: सीओ को ट्रैक्टर ट्रॉली का चालान करना पड़ा भारी, महिलाओं ने...

Hardoi: सीओ को ट्रैक्टर ट्रॉली का चालान करना पड़ा भारी, महिलाओं ने काटा हंगामा

Hardoi/HDI Bharat: हरदोई पुलिस के सामने उस समय समस्या खड़ी हो गयी जब उसने ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से सवारियों की मौत और घायल होने की घटनाओं को रोकने के लिए सोमवार शाम की गई कार्रवाई कर ट्रैक्टर ट्रॉली सीज को सीज कर दिया।

पुलिस द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली सीज किए जाने से आक्रोशित महिलाओं ने शहर के सिनेमा चौराहा पर हंगामा काट दिया। पुलिस ने सड़क के नियम का हवाला देकर महिलाओं को समझाया। इस पर काफी देर बाद महिलाओं ने गंतव्य स्थल तक छुड़वाने की बात कही। इस पर शहर कोतवाली पुलिस ने एक बस की व्यवस्था कर महिलाओं को भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम सीओ सिटी अंकित मिश्रा को एक ट्रैक्टर की ट्रॉली में लगभग 35 महिलाएं और बच्चे सवार होकर जाते दिखे। जिस पर सीओ ने सिनेमा चौराहा के पास ट्रैक्टर ट्रॉली रुकवाया और सवारियों को नियम का हवाला देते हुए उतार दिया। साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली का चालान कर कोतवाली भेज दिया। इसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली से उतारी गईं महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर महिला पुलिस को बुलवाना पड़ा।

दरअसल सोमवार को खसौरा रहने वाले राम प्रताप की पुत्री की दिवाई संस्कार टड़ियावां थाना क्षेत्र के बड़ा ताल में था। परिवार की महिलाएं ट्रैक्टर ट्रॉली से पहले गंगा स्नान करने राजघाट गईं और फिर सभी बड़ा ताल जा रही थी।

इसी दौरान सीओ अंकित मिश्रा ने कार्रवाई कर दी। सीओ का कहना था कि आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और ट्रैक्टर ट्रॉली वाले मान नहीं रहे हैं, इसलिए अब कार्रवाई जरूरी हो गई है। हालांकि बाद में शहर कोतवाल संजय पांडेय ने महिलाओं को एक प्राइवेट बस से बड़ा ताल भेज दिया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page