होमहरदोईहरदोईः दीपक ने आत्महत्या नहीं, प्रेमिका के पिता ने गोली मारकर की...

हरदोईः दीपक ने आत्महत्या नहीं, प्रेमिका के पिता ने गोली मारकर की थी हत्या, प्रेमिका सहित 4 गिरफ्तार

हरदोई: अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया गांव में शनिवार को प्रेमिका की पिता ने प्रेमी की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मल्लावां थाना क्षेत्र के बाबटमऊ गांव निवासी दीपक का खंदेरिया गांव निवासी पूजा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक जुलाई को दोनो एक साथ रहने की ठानकर घर से चले गए थे। परिजनों के हस्तक्षेप के बाद 13 जुलाई को दोनों वापस आ गए थे। शादी न करने की बात का समझौता कर परिजन युवती को घर लेकर चले गए थे।

शनिवार को दीपक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां पर युवती के परिजनों से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आत्महत्या का रूप देने के लिए पास में तमंचा व एक कारतूस जेब में डालकर फरार हो गए थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर प्रेमिका पूजा, उसकी मां छोटी, पिता फूलचंद्र, चाचा छविराम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी।

गुरुवार को पुलिस ने चारों आरोपियों को भदार तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में प्रेमिका के पिता ने युवक की गोली मारकर हत्या करने का जुर्म कबूल किया। एसओ छोटेलाल ने बताया कि चारों आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Azam Khan: सपा नेता आजम खां को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें