Home हरदोई हरदोई: 7 लाख रुपये का गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

हरदोई: 7 लाख रुपये का गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

रदोई: जिले में सर्विलांस टीम व सुरसा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। टीमों ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से बोरियों में पैकेट में बंद लगभग 7 लाख रुपये कीमत का 60 किलोग्राम गांजा व दो बाइकें बरामद की। एसपी राजेश द्विवेदी ने रविवार को पुलिस लाइन सभागार में खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

एसपी ने बताया कि शहर में बड़े पैमाने पर छोटे-दुकानदारों को गांजा सप्लाई किए जाने की शिकायत मिली थी, जिसके लिए तस्करों की सुरागरसी के लिए टीम सक्रिय की गई थी। टीमें लगातार तस्करों तक पहुंचने के प्रयास में जुटीं थीं। इसी दौरान रविवार की सुबह सुरसा पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि तुंदवल मोड़ के पास  बाइकों पर सवार तीन व्यक्ति बोरी व थैले में गांजा लिए खड़े हैं। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो तीन व्यक्ति बाइक स्टार्ट कर भागने का प्रयास करने लगे। 

पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया। पूछताछ में तीनों की पहचान सोहन निवासी दूबगढ़ी थाना हसनगंज, बौआ निवासी अकबरपुर थाना माखी और सन्नी निवासी रूऊ करना थाना माखी जनपद उन्नाव के रूप में हुई। सोहन के पास से एक थैले में चार पैकेटों में भरा 20 किलोग्राम गांजा, जबकि दूसरी बाइक सवार बौआ व सन्नी के पास बोरी में 8 पैकेटों में भरा 40 किलोग्राम गांजा व दो बाइकें बरामद की हैं। 

आरोपियों ने बताया कि वाहन चालकों से 8000 रुपये किलो गांजा खरीदते हैं। इसके बाद आसपास के जनपदों में दुकानदारों को 12000 रुपये कीमत में गांजा बेचकर मुनाफा कमाते हैं। एसपी ने बताया कि उड़ीसा से गाड़ियों में भरकर गांजा उन्नाव आता है। बरामद गांजे की कीमत लगभग 7 लाख रुपये से अधिक है। तस्करों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...