HomeहरदोईHardoi News: युवराज हत्याकांड से थर्रा उठा हरदोई, पुलिस बल पर जबरदस्त...

Hardoi News: युवराज हत्याकांड से थर्रा उठा हरदोई, पुलिस बल पर जबरदस्त पथराव, 30 नामजद

Hardoi News: युवराज हत्याकांड: यूपी के हरदोई में हुए युवराज हत्याकांड को लेकर मंगलवार को जबरदस्त बवाल हो गया। युवराज सिंह की हत्या का मामला आरोपियों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर के बाद भी लगातार तूल पकड़ रहा है। इस मामले में अब राजनीति भी शुरू हो गई है। राजनीति के चलते ही पाली कस्बे में लोगों ने तोड़-फोड़ और पथराव किया था। इस मामले में पुलिस ने कुछ नामजद समेत अज्ञात लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया था और मामले की छानबीन और जांच भी चल रही है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

युवराज हत्याकांड को लेकर करणी सेना के अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ने पाली में घेराव का आवाह्न किया था। इसके मद्देनजर पुलिस ने धारा 144 लागू कर दी थी। पुलिस ने करणी सेना के अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह को मल्लावां बॉर्डर से हिरासत में ले लिया, इसके अलावा हरदोई के बसपा नेता राजवर्धन सिंह राजू को पाली के पास से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों पर जिले में शांति व्यवस्था को बिगड़ने का आरोप है।

युवराज हत्याकांड: पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे

पुलिस का कहना है कि दोनों ही नेता पाली में एक बार फिर शांति व्यवस्था को बिगाड़ने का काम करते, इसलिए उन्हें जिले में आने से रोकने के लिए हिरासत में लिया गया है। हालांकि इस मामले में पाली से हिरासत में लिए गए राजवर्धन सिंह राजू पर पुलिस पहले ही अभियोग पंजीकृत कर चुकी है।

करणी सेना के अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह और राजवर्धन सिंह राजू को हिरासत में लिए जाने से आक्रोशित पाली के युवकों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और पुलिस पर पथराव किया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले दागे।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें