HomeहरदोईHardoi News: हरदोई मे ट्रक के नीचे दबकर, एक ही परिवार के...

Hardoi News: हरदोई मे ट्रक के नीचे दबकर, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिसमे एक ही परिवार के 8 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी. बालू से भरा ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर पलट गया। झोपड़ी के बाहर सो रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई। परिवार में सिर्फ एक बच्ची बची है।

मरने वालों में पति-पत्नी, 4 बच्चे, दामाद और नातिन शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है। हादसा मल्लावां में चुंगी नंबर दो पर बुधवार रात 1:30 बजे हुआ।

हरदोई जिले के मल्लावां कस्बे में उन्नाव मार्ग पर कुछ लोग सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। मिली जानकारी के अनुसार रात में सभी लोग सो रहे थे, तभी अचानक चीखने की आवाज सुनाई दी। लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। देखा तो झोपड़ी में रहने वाले अवधेश का पूरा परिवार ट्रक के नीचे दबा था। एक बच्ची घायल पड़ी थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से ट्रक को सीधा किया गया और बालू को हटवाया गया।

मरने वालों की पहचान अवधेश (45), अवधेश की पत्नी सुधा (42), सुनैना (11), लल्ला (5), बुद्ध (4), और दामाद करन (25), करन की पत्नी हीरो (22) और उसकी बेटी कोमल (5) के रूप में हुई।

बच्ची की भी हालत नाजुक

पुलिस अफसरों ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घायल बच्ची बिट्टू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें