होमहरदोईHardoi News: चालक को आया हार्ट अटैक लेकिन फिर भी बचा दीं...

Hardoi News: चालक को आया हार्ट अटैक लेकिन फिर भी बचा दीं 40 जिंदगियां

Hardoi News: कन्नौज से हरदोई जा रही रोडवेज की बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक पड़ गया। चालक ने बस लड़खड़ाती देख खुद ही बस रोकी और उसके बाद बेहोश हो गया। बिलग्राम रोड पर हुई इस घटना के बाद आनन फानन में उसे हरदोई जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। गाड़ी रोकर उसने अपनी अंतिम सांसों में भी बस में सवार 40 जिंदगियों को बचा दिया।

जानकारी के अनुसार 40 यात्रियों को लेकर कन्नौज से हरदोई जा रही रोडवेज की बस में चालक को हार्ट अटैक पड़ गया। उसने बस लड़खड़ाती देख खुद ही ब्रेक लगाकर बस रोक दी और उसके बाद बेहोश हो गया। आनन फानन में चिंताजनक हालत में उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

अस्पताल में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला बिलग्राम हरदोई मार्ग पर सुरसा थाना क्षेत्र के सेमरा चौराहे के पास का है। बताते हैं कि कन्नौज जिले से एक रोडवेज की बस 40 सवारी लेकर हरदोई आ रही थी। इस बस का चालक मान सिंह था। सेमरा चौराहे के पास अचानक ही ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। चलते समय गाड़ी लड़खड़ाई तो चालक ने ब्रेक लगा दिया। इससे बस खड़ी हो गई। इसके बाद चालक बेहोश हो गया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

बस में मौजूद दूसरे चालक के द्वारा बस को आनन फानन में हरदोई लाया गया। फिर मानसिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल की इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक डॉ एस अग्निहोत्री ने ईसीजी करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। रोडवेज चालक की हार्ट अटैक से मौत की खबर पर सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज तिवारी मौके पर पहुंचे।

डॉक्टर एस अग्निहोत्री ने बताया कि ईसीजी करने के बाद उसे मृत घोषित किया गया है। पंकज तिवारी ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मानसिंह की मौत की खबर जब उसके परिवारीजनों को मिली तो कोहराम मच गया। उसकी मौत की खबर से रोडवेज के कर्मचारियों में भी शोक की लहर दौड़ गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें