Home हरदोई पति पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

पति पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

हरदोई : अतरौली क्षेत्र में महिला ने गुरुवार शाम घर में फांसी लगा ली। इस घटना के कुछ घंटों बाद पति ने भी लखनऊ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे प्लाट मालिक की धोखाधड़ी वजह बताई जा रही है।

ग्राम माझिगांव के मजरा केसरीपुर के सुनील लखनऊ के थाना काकोरी के बम्हरौली में चाय बेचते थे। चाचा श्रीकृष्ण ने बताया कि सुनील के साथ में उसकी पत्नी सोनिका और चार वर्षीय पुत्री साक्षी व चार माह का बेटा युवराज भी रहता था।

यह भी पढ़ें : किसानों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर समस्याओं का समाधान कराने की गुहार लगाई

सुनील ने थोड़े-थोड़ रुपये जोड़कर बम्हरौली में एक प्लाट खरीदने के लिए सौदा किया था। प्लाट के सौदा में केवल 30 हजार रुपये देने बाकी थे, लेकिन प्लाट मालिक ने प्लाट किसी दूसरे को बेच दिया। बताया कि सोनिका मकर संक्रांति पर बच्चों के साथ सीतापुर के संदना के समसापुर मायके चली गई थी और वहीं केसरीपुर आ गई।

लखनऊ में सुनील को पता चला कि प्लाट मालिक ने किसी और को प्लाट बेच दिया। यह बात जब सोनिका को पता चली तो उसने अपनी ननद प्रियंका को पुराने घर बेटी को लेने के लिए भेज दिया और उसी दौरान कमरे में फांसी लगा ली, जब प्रियंका वापस आइ तो सोनिका का शव फंदे पर लटकता मिला। उसने परिवार वालों और भाई सुनील को घटना की जानकारी दी।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close