होमहरदोईभांजे ने मामा की 10 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, वजह जानकर...

भांजे ने मामा की 10 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, वजह जानकर हो जायेगे हैरान!

पाली/हरदोई: नशे में धुत भांजे ने शनिवार रात अपने ही मामा की बेटी से दुष्कर्म कर दिया। लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी भांजे को हिरासत में ले लिया।

पाली थाना क्षेत्र के एक गांव रहने वाले युवक के बहन बहनोई शाहजहांपुर जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र के मऊ गांव में रहते थे। बताया जा रहा है कि उस युवक के बहन बहनोई की मौत हो चुकी है। उसका भांजा रामू अक्सर मामा के यहां आता-जाता रहता है। शनिवार की रात को भी लगभग आठ बजे रामू मामा के घर आया था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामू नशे में धुत था। खाना खाने के दौरान मामा और भांजे के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान मामा ने भांजे को पीट दिया। इसके बाद सभी लोग सो गए। देर रात रामू ने मामा की 10 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

रात लगभग ढाई बजे आहट होने पर मामा जाग गया, तो उसने भांजे को दुष्कर्म करते देखा। इस पर भांजे को पकड़ लिया और यूपी 112 पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर रामू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें