होमहरदोईकच्ची शराब पीने से 2 सगे भाइयों की मौत, एसपी ने दिए...

कच्ची शराब पीने से 2 सगे भाइयों की मौत, एसपी ने दिए जाँच के आदेश

हरदोई: जिले में कच्ची शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पड़ोस के गांव में दोनों भाइयों ने शराब पी और अपने गांव के लिए निकले लेकिन गाँव के बाहर पहुंचते ही दोनों बेहोश होकर गिर पड़े। दोनों को सीएचसी बावन ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। एसपी ने गांव पहुंच पूछताछ की और जाँच के आदेश दिए है।

लोनार कोतवाली क्षेत्र के गांव निजामपुर रहने वाले दो सगे भाई श्यामू और दिनेश मजदूरी कर परिवार पाल पोषण करते थे। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह दोनों पड़ोस के गांव बरुआघाट गए थे। वहां कच्ची शराब पी और पैदल ही अपने गांव लौट रहे थे।

गांव के बाहर दोनों भाइयों की हालत बिगड़ने लगी। पहले श्यामू उसके बाद कुछ दूरी पर दिनेश बेहोश होकर गिर पड़े। दोनों को गांव के बाहर पड़ा देख गाँव वालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाल विनोद कुमार यादव पुलिस बल के घटना स्थल पहुंचे और दोनों को सीएचसी बावन ले गए। यहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है श्यामू की शादी नही हुयी थी लेकिन दिनेश शादीशुदा था लेकिन नशे का लती होने की कारण पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। दोनों शवों पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, लेकिन शरीर पर फफोले पड़े मिले हैं। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। दोनों भाइयों की किसी से रंजिश की बात सामने नहीं आई है। मौके पर जाकर भी कई लोगों से पूछताछ की गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें