होमहरदोईजिस्मफरोशी के लिए बंधक बनाई गई किशोरी को पुलिस ने किया बरामद,...

जिस्मफरोशी के लिए बंधक बनाई गई किशोरी को पुलिस ने किया बरामद, 4 महिलाओं समेत 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज

हरदोई: जिले के अतरौली थाना क्षेत्र में बंधक बनाई गई किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। किशोरी को जिस्मफरोशी के लिए बंधक बनाया गया था. इसके साथ ही तीन महिलाओं समेत चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए इनकी धरपकड़ शुरू की है।

पुलिस के मीडिया सेल पर बुधवार सुबह एक ट्वीट हुआ था इसमें एक लड़की को बंधक बनाकर जिस्मफरोशी के लिए जबरदस्ती करने की बात लिखी गई थी। इस ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी को कार्रवाई के निर्देश दिए।

इसके बाद सीओ शिल्पा कुमारी ने प्रभारी निरीक्षक अतरौली दीपक शुक्ला के साथ सिकरौरी गांव में छापा मारा। पुलिस ने यहां एक मकान में बंधक बनाकर रखी गई 17 वर्षीय किशोरी को बरामद किया और यहां संचालित जिस्मफरोशी धंधे का खुलासा किया।

प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि मौके से तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस पूरे मामले में नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिस्मफरोशी धंधे में चार महिलाएं व पांच पुरुष शामिल हैं। इनके खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम व आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें