Home हरदोई Hardoi: अंतर जनपदीय गोकश गिरोह के 14 बदमाश गिरफ्तार, अबैध असलाह समेत...

Hardoi: अंतर जनपदीय गोकश गिरोह के 14 बदमाश गिरफ्तार, अबैध असलाह समेत 16 गोवंश बरामद

हरदोई। पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ रेंज की लखनऊ की सर्विलांस टीम व हरदोई पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार को अंतर जनपदीय गोकश गिरोह के 14 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह के पास से एक स्कॉर्पियो, 03 मोटरसाईकिल, भारी मात्रा में अवैध असलाह, एक डीसीएम, नकदी और 16 गोवंश मिले हैं।

31 अक्तूबर व एक नवंबर को मल्लावां और कासिमपुर क्षेत्र में गोवंश से लदे हुए कंटेनरों के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की घटना को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लिया। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी बघौली के नेतृत्व में गठित टीमों के साथ पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ की सर्विलांस टीम ने ऑपरेशन चक्रव्यूह चलाया।

यह भी पढ़ें:जिस्मफरोशी के लिए बंधक बनाई गई किशोरी बरामद, 4 महिलाओं समेत 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मुखबिर की सूचना पर प्योंदी थाना बघौली के जंगल में पुलिस ने घेराबंदी करके गो तस्करों अनवर, बबलू, आरिफ, राजकुमार, जुबैर, रमजान, सुनील को दबोच लिया। इनके पास से 31,860 रुपये नकद, तीन तमंचे, तीन चाकू और रस्सी मिली। पकड़े गए शातिरों ने बताया कि उन्होंने सिधुरिया (थाना बघौली) में गोवंशों को काटकर उनका मांस बिक्री करने के लिए अपने साथियों को दिया था।

इस मामले में थाना बघौली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हैं। पकड़े गए लोगों ने एक अन्य गिरोह के बारे में भी सूचना पुलिस को दी। इस पर थाना कछौना की टीम ने कटिया मऊ मोड़ से करीब जंगल से हसीन, कमलू, इस्लाम, मुकर्रम, फिरोज, शमीम व मोहर सिंह को गिरफ्तार किया। इनके पास से 16 गोवंश, एक डीसीएम, दो तमंचे, कारतूस, रस्सी, दो बाइक व 4,560 रुपये नकद मिले। गिरफ्तार किए गए कमलू और हसीन पर दो मुकदमे दर्ज हैं और इनामी अपराधी हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...