Home हरदोई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कहा नमाज के बाद माहौल खराब करने...

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कहा नमाज के बाद माहौल खराब करने वालों पर कड़ी कार्यवाही होगी

हरदोई: विगत 03 एवं 07 जून 2022 को कानपुर व प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुए हिसंक दंगों के दृष्टिगत तथा मा0 मुख्यमंत्री जी के निर्देशो के क्रम में जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, सीओ सिटी एवं ब्लैक कमाण्डों व अतिरिक्त पुलिस बल के साथ नगरीय सीमा के मुख्य मार्गो एवं मार्ग में में आने वाली सभी मस्जिदों के सामने से गुजर कर शान्ति व्यवस्था का जायजा लिया।

जुमे की नमाज समाप्त होने के बाद किसी को मस्जिद के आस-पास रूकने न दिया जायेः-जिलाधिकारी

भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक के साथ नगर के मोमिनाबाद चौराहा व मुन्ने मियां चौराहा स्थित जामा मस्जिद पर रूक कर नगर मजिस्टेªट एवं सिटी से शांति व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली। तथा निर्देश दिये कि जुमे की नमाज समाप्त होने के बाद किसी भी नमाजी को मस्जिद के आस-पास रूकने न दिया जाये और सभी से घर जाने की अपील करें।

शान्ति व्यवस्था में व्यवधान एवं आपसी भाईचारा बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्यवाही:-अविनाश कुमार

उन्होने कहा कि जनपद में किसी प्रकार से शान्ति व्यवस्था खराब नहीं होने दिया जायेगा और शान्ति व्यवस्था में व्यवधान डालने एवं आपसी भाईचारा बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिये नमाज के दौरान एवं समाप्त होने तक पूर्ण रूप से चौकसी बरते और माहौल खराब करने वालों पर कड़ी कार्यवाही करें।

जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं मुख्य विकास अधिकारी ने कलेक्टेªट से निकल कर सिनेमा चौराहा, किदवई नगर चौराहा, मोमीनाबाद चौराहा, मुन्नेमियां चौराहा, छोटा व बड़ा चौराहा, नुमाईश चौराहा, स्वर्ण जयंती चौराहा, जिन्दपीर चौराहा, ओबर ब्रिज के नीचे से रेलवेगंज, दुलीचंद चौराहा, मालगोदाम से लखनऊ चुंगी, बिलग्राम चुंगी, बावन चुंगी, साण्डी रोड, नुमाईश चौराहा आदि का भ्रमण कर शान्ति व्यवस्था का जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने बताया कि जुमे की नमाज के बाद किसी प्रकार की वारदात की रोकथाम एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए तहसील, नगरीय निकाय एवं ब्लाक स्तर पर नामित नोडल अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में निरन्तर भ्रमण कर एवं संवेदनशील स्थानों पूर्ण शान्ति व्यवस्था जुमे की नमाज सम्पन्न करायी। भ्रमण के दौरान जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...