Homeहरदोईशराबी ने पैसे न देने पर दुकानों के तोड़े काउंटर पुलिस कर्मियों...

शराबी ने पैसे न देने पर दुकानों के तोड़े काउंटर पुलिस कर्मियों से भी की मारपीट

हरदोई: कछौना में नशे में धुत एक शराबी व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि वह शराब के लिए पैसे मांग रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब उसे शांत कराने की कोशिश की तो शराबी पुलिस कर्मियों से भी भिड़ गया और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताया जा रहा है डायल 112 की सूचना पर कछौना कोतवाली का पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शराबी को किसी तरह काबू कर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस शराबी का मेडिकल कराने के बाद उसे कोतवाली ले गई।

बताया जा रहा है कि कछौना थाना क्षेत्र के ग्राम गाजू रहने वाला अली मोहम्मद शराब पीने का आदी है। सोमवार को वह नशे में धुत होकर गाजू चौराहा पर इलेक्ट्रॉनिक शॉप चलाने वाले सर्वेश, चोकर की दुकान चलाने वाले रोहित और नीरज से शराब पीने के लिए रुपए मांगे।

रुपए न देने पर अली मोहम्मद इन लोगों के साथ मारपीट की कोशिश करने लगा। लोगों पर सड़क पर पड़ी ईंटे फेंकने लगा। दुकानों के काउंटरों को तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि एक दुकान में आग लगाने की भी कोशिश की।

इसी बीच नीरज ने यूपी 112 पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची यूपी 112 की टीम के साथ भी अली मोहम्मद ने हाथापाई की और जमकर अभद्रता भी की। इसके बाद जब पीआरवी उस पर काबू न पा सके तो थाने पर सूचना दी गई।

जानकारी पर कोतवाली से बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी आ गए और अली मोहम्मद को पकड़ लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र ने बताया कि अभद्रता करने वाले नशेड़ी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें