होमशाहजहांपुरदर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर के बंडा इलाके में एक दर्दनाक सडक हादसा हुआ है। सोमवार को सुबह शादी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की इस दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक पर ही सवार तीसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

थाना खुटार के गांव मलिका के रहने वाले 55 वर्षीय शिवमंगल सिंह अपने पुत्र अनुज सिंह व गांव के ही अयोध्या सिंह सोमवार सुबह करीब दस बजे बाइक से बंडा के गांव चिकटिया के रहने वाले अनमेज सिंह के यहां विवाह कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी बंडा-खुटार मार्ग पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमे वह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बंडा के सीएचसी में भर्ती कराया। यहां शिवमंगल व उसके पुत्र अनुज को मृत घोषित कर दिया गया। अयोध्या सिंह को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

शिवमंगल व उनके पुत्र अनुज की मौत की खबर मिलते ही रिश्तेदार बंडा सीएचसी में पहुंच गए। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। उधर, हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें