होमहरदोईहत्या, गोवध समेत कई आपराधिक मामलों के 5 आरोपियों को जिलाधिकारी ने...

हत्या, गोवध समेत कई आपराधिक मामलों के 5 आरोपियों को जिलाधिकारी ने किया जिला बदर

हरदोई/HDI Bharat: हत्या, गोहत्या समेत कई आपराधिक मामलों के पांच आरोपियों पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कार्रवाई की है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक और सहायक अभियोजन अधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपियों को 6 माह के लिए जिला बदर किए जाने के आदेश पारित किए है। जिलाधिकारी ने कहा है कि आरोपी को इस अवधि में जिला से बाहर रहने के स्थान की जानकारी संबंधित थाना प्रभारी को देनी होगी।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने न्यायालय में उप्र गुंडा निवारण अधिनियम के तहत पुलिस की ओर से भेजे गए आपराधिक मामलों में आरोपी अरवल थाना क्षेत्र के नंदना के रहने वाले राजीव को छह माह के लिए जिला बदर किए जाने का आदेश दिया है।

जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट के परीक्षण में पाया कि आरोपी पर दर्ज हत्या सहित विभिन्न मुकदमों में पुलिस न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है। आरोपी का जिले में रहना ठीक नहीं है।

ऐसे ही गोवध निवारण अधिनियम सहित अन्य कई मुकदमों में आरोपी थाना कासिमपुर के गौसगंज निवासी इकबाल, थाना बिलग्राम के पसनेर निवासी रविंद्र यादव, थाना पिहानी के कल्याणी निवासी मुनेंद्र पाल, थाना लोनार के नस्योली डामा निवासी अनुराग उर्फ गिल्ली को डीएम ने छह-छह माह के लिए जिला बदर के आदेश दिए हैं। एपीओ ने कहा है कि इन आरोपियों के कारण लोगों में भय का माहौल है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें