Home हरदोई ग्रामीणों ने टीम पर बोला हमला, पुलिसकर्मी समेत 4 घायल

ग्रामीणों ने टीम पर बोला हमला, पुलिसकर्मी समेत 4 घायल

हरपालपुर (हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र के धीरपुर गांव में जेई के साथ ट्यूबवेल की लाइन बिछाने गए विद्युत कर्मियों व पुलिस पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों व ईटा पत्थर से हमला बोल दिया। हमले में दो लाइनमैन व दो सिपाही घायल हो गए। एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के मिघौली गांव निवासी सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने तीन माह पूर्व धीरपुर गांव स्थित अपने खेत में ट्यूबवेल लगवाने के लिए कनेक्शन स्वीकृत कराया था। शनिवार शाम करीब पांच बजे पलिया विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता वीरेंद्र रावत के नेतृत्व में विद्युत कर्मी ट्यूबवेल की लाइन बिछाने गए थे।

यह भी पढ़े :  एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी बदमाश

हरपालपुर के प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक के साथ पुलिस बल भी मौके पर मौजूद था। इसी दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्यूबवेल के लिए चकरोड के किनारे लाइन बिछाने का विरोध किया।

जिस पर जेई वीरेंद्र रावत व विद्युत कर्मियों की ग्रामीणों के साथ तीखी बहस हुई। प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। गुस्साए ग्रामीणों ने लाठी-डंडों, ईंटा पत्थर से टीम पर हमला बोल दिया।

इसमें लाइनमैन लोनार थाना क्षेत्र के नगरा बरसोहिया गांव निवासी गुरुविंदर, हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव निवासी लाइनमैन कैलाश, कोतवाली में तैनात सिपाही अंकित व शिवम घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने अंकित की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। क्षेत्राधिकारी हरपालपुर परशुराम सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :  तीसरे दिन कुल 06 लोगो ने नामांकन पत्र दाखिल कियाः-जिला निर्वाचन अधिकारी

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close