Home कानपुर छात्रा को शोहदा कर रहा था पेरशान, कानपुर के एसीपी ने सिखाया...

छात्रा को शोहदा कर रहा था पेरशान, कानपुर के एसीपी ने सिखाया सबक

कानपुर: छात्रा को तीन माह से परेशान करने वाले शोहदे को एसीपी कर्नलगंज ने पकड़ने के बाद पूछताछ की। आरोपित के गलत नाम बताकर गुमराह करने और छात्रा को परेशान करने पर शोहदे को सरेराह तमाचे जड़े। बाद में आरोपित को पकड़ कर थाने लाया गया। जहां पीड़िता और उसके स्वजन के तहरीर न देने पर आरोपित पर शांतिभंग की कार्रवाई की है।

कोहना निवासी छात्रा सिविल लाइंस स्थित एक कालेज में पढ़ती है। छात्रा के पिता मजदूरी करते हैं। इलाके का शादाब उसे स्कूल आते-जाते वक्त परेशान करता था। जिसकी जानकारी छात्रा ने अपने स्वजन को दी थी। स्वजन ने आरोपित को टोकने के साथ हरकते बंद करने की चेतावनी दी थी, लेकिन इसके बाद भी आरोपित की हरकतें रुकी नहीं थी। छात्रा को आते जाते परेशान करने का उसका वही रवैया जारी रहा।

मामले की जानकारी पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी तो एसीपी कर्नलगंज ने परिवार को बुलवाया और रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा। जिस पर छात्रा के पिता ने कचहरी के चक्कर लगाने की बात कहते हुए इन्कार कर दिया था। 

गुरुवार को एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने मर्चेंट चेंबर चौराहे के पास आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित से पूछताछ की पहले उसने अपना गलत नाम बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। बाद में उन्होंने आइडी दिखाने को कहा तो उसके आधार कार्ड पर उसका नाम शादाब था।

छात्रा को परेशान करने और पुलिस को गुमराह करने से गुस्साए एसीपी ने शोहदे के बाल पकड़ कर खींचे, जिससे उसकी बाइक गिर गई। इसके बाद एसीपी ने उसे ताबड़तोड़ तमाचे जड़कर सबक सिखाया। बाद में कोहना पुलिस आरोपित को थाने ले गई। एसीपी कर्नलगंज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। आरोपित दोबारा हरकत करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ पुलिस खुद वादी बनकर रिपोर्ट दर्ज कराएगी।

 

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...