Home कानपुर मनीष गुप्ता हत्याकांड: एसआईटी ने पकड़ी रामगढ़ताल पुलिस की झूठ

मनीष गुप्ता हत्याकांड: एसआईटी ने पकड़ी रामगढ़ताल पुलिस की झूठ

कानपुर : गोरखपुर के होटल कृष्णा पैलेस में कारोबारी मनीष गुप्ता मामले में जांच कर रही एसआईटी कानपुर ने रामगढ़ताल पुलिस के झूठ को पकड़ लिया है। नर्सिंग होम से मेडिकल कॉलेज पहुंचने में लगने वाले समय और असल समय की जानकारी करने को रविवार की आधी रात डेमो किया गया। टीम के सदस्य नर्सिंग होम से मेडिकल कॉलेज मिनटों में पहुंच गए, वहीं घटना वाली रात पुलिस को एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया था।

इसके अलावा उसे लावारिस में दाखिल करने की बात भी छिपाई गई थी। नर्सिंग होम की जांच से साफ हो गया है कि उसकी पल्स, बीपी नहीं मिल रही थी फिर मेडिकल कॉलेज की सर्जरी वार्ड में उसे भेजा जाना कई सवाल खड़ा कर रही है? इसके पीछे की मंशा को एसआईटी भी समझ चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात में मानसी नर्सिंग होम में एसआईटी दोबारा पहुंची थी। रात में 12.15 बजे जांच टीम के सदस्य फिर से मेडिकल पहुंचे थे। आधी रात में जांच की गई है कि असल में होटल से निकलकर नर्सिंग होम और फिर वहां से मेडिकल कॉलेज में पहुंचने में कितना समय लग सकता है? इसकी जांच से पुलिस की लापरवाही उजागर हो गई है।

पता चला है कि अगर पुलिस सच में मेडिकल उसे पहुंचाना चाहती है तो एक घंटे से ज्यादा समय लगना संभव नहीं है। अब सवाल उठता है तो फिर पुलिस कहां थी? पुलिस उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचने में देरी जानबूझकर की है या फिर सिर्फ औपचारिकता पूरी करने को उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था? इन सवालों का जवाब एसआईटी ने खोज निकाला है।

यह भी पढ़ें :

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close