Home पीलीभीत Pilibhit News: प्रेमिका ने किया ऐसा काम कि मंडप से सीधे थाने...

Pilibhit News: प्रेमिका ने किया ऐसा काम कि मंडप से सीधे थाने पहुंच गया दूल्‍हा

पीलीभीत: बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में बरात लेकर दूल्हा पहुंचा। फेरों की रस्म से पहले ही दूल्हे की प्रेमिका वहां आ धमकी। प्रेमिका ने दूल्हे पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। जिससे विवाह स्थल पर अफरा तफरी मच गई।

प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस दूल्हा तथा उसके पिता को कोतवाली ले गई। हालांकि अभी तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। उक्त घटनाक्रम के बाद बराती बैरंग लौट गए।

क्षेत्र के एक ग्राम में शाहजहांपुर जनपद के ग्राम निवासी युवक की बरात सोमवार की शाम पहुंची थी। बरात चढ़ने के साथ ही विवाह की अन्य रस्में शुरू होने लगीं। इसी दौरान दिल्ली से एक युवती बीसलपुर कोतवाली पहुंची। उसने कोतवाली पुलिस को बताया की जो युवक अपनी शादी करने जा रहा है वह युवक उसका प्रेमी है वह उसके साथ लेकर लंबे समय से शारीरिक संबंध भी बनाए हुए हैं। शादी को तत्काल रोका जाए।

इसके पश्चात युवती पुलिस को साथ लेकर गांव पहुंच गई। उसने दूल्हे और अपने बीच के संबंध को विस्तार से वधू पक्ष के लोगों को बता दिया। इसके पश्चात वधू पक्ष ने शादी करने से स्पष्ट इन्‍‍कार कर दिया। पुलिस ने दूल्हा और उसके पिता को कोतवाली ले आई । घटनाक्रम से बरात में अफरा तफरी मच गई। बराती अपने गांव वापस लौट गए।

मंगलवार को दोनों पक्षों में समझौता कराने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों पक्षों में कोई समझौता नहीं हो सका है। प्रभारी निरीक्षक नरेश त्यागी ने बताया कि अभी तक मामले की बाबत पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...