Home पीलीभीत Pilibhit News: पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

Pilibhit News: पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

पीलीभीत: सड़क हादसा की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां नेशनल हाईवे पर आज सुबह 17 श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, इस हादसे में पिकअप में सवार 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोगों के घायल होने की खबर है. सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गया है.

दरअसल, पीलीभीत के पूरनपुर हाईवे पर गजरौला स्थित मालामुड़ पर एक पिकअप पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत होने की बात सामने आई है. इसके साथ ही करीब सात श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं. यह सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. श्रद्धालुओं का परिवार हरिद्वार में गंगा स्नान और दर्शन कर लौट रहा था.

बुधवार रात यह लोग लखीमपुर खीरी के गोला के लिए लौट रहे थे. गुरुवार सुबह पिकअप (महिंद्रा) के ड्राइवर को पीलीभीत के गजरौला स्थित माला मोड़ पर अचानक नींद की झपकी आ गई. इससे पिकअप पेड़ से टकरा गई. हादसे में मौके पर ही 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हैं.

हालांकि, मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने मृतकों की संख्या 11 बताई है. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर मृतकों और गंभीर घायलों को अस्पताल भेजना शुरू कर दिया है. अस्पताल पहुंचने के बाद ही मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी. इसके साथ ही सही संख्या की जानकारी मिल पाएगी.

दरअसल, प्रथम दृष्ट्या हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है, जिसके कारण पिकअप अचानक बेकाबू होकर पलट गई. यह हादसा तड़के सुबह चार बजे के करीब हुआ. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की अस्‍पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल पहुंचाया.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...