Homeराजनैतिकसमस्याओं को हल करने के बजाए अपनी झूठी पीठ थपथपा रही भाजपा...

समस्याओं को हल करने के बजाए अपनी झूठी पीठ थपथपा रही भाजपा सरकार: कांग्रेस प्रदेश सचिव

spot_img
spot_img

हरदोईपिहानी कस्बे के एक मैरिज हाल में आयोजित संगठन सृजन अभियान के तहत के एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश सचिव जीतलाल सरोज मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समस्याओं को हल करने के बजाए भाजपा सरकार अपनी झूठी पीठ थपथपा रही है। कोरोना की आपदा में भी घोटाले में व्यस्त है। क्षेत्रीय विधायक और सांसद भी जनता की जरूरत के वक़्त घरों में बंद हो गए।
जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी में जिले में जमकर घोटाले किये जा रहे।एक्सपायरी तारीख के सैनीटाइजर की आपूर्ति की गई।पीपीई किट, सैनीटाइजर, आदि की खरीद कई गुना दर पर की जा रही है।कोविड अस्पतालों और क्वारन्टीन सेंटरों में अव्यस्थाओं का अंबार है। जिला महासचिव एवं पूर्व चेयरमैन डॉ सईद खान ने कहा कि जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है।स्थानीय स्तर पर चिकित्सीय सुविधाओं के अभाव के बीच जाँच तो हो रही हैं, मगर कोविड अस्पताल न होने से लोगों को दिक्कत हो रही।नगर पिहानी में ही कोविड अस्पताल बनाकर स्थानीय कोरोना संक्रमितों मरीजों का इलाज किया जाए।उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में कोरोना संकट के दौरान उपकरण खरीद के नाम पर बड़ा घोटाला सामने आ रहा है जिला उपाध्यक्ष अनुपम दीक्षित, साधू सिंह,पिहानी ब्लॉक अध्यक्ष अकील खान, जिला सचिव अचल शुक्ला, जिला सचिव मंजू मित्रा आदि ने भी संबोधित किया। पिहानी नगर अध्यक्ष नईम खान, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव देवेंद्र विक्रम सिंह,सुदामा प्रसाद, गोपमाऊ नगर अध्यक्ष अकील खान, बटेश्वर दयाल, नजमुल, युवा कांग्रेस विधान सभा अध्यक्ष अरशद खान, शाहिद , राकेश मिश्रा, राजू राठौर, सैदु, लालराम, रामाधार, आदि मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें