Home विज्ञान/तकनीक Amazon Prime Day सेल में Amazfit स्मार्टवॉच पर हॉट डिस्काउंट, 3,000 रुपये...

Amazon Prime Day सेल में Amazfit स्मार्टवॉच पर हॉट डिस्काउंट, 3,000 रुपये तक की छूट

नई दिल्ली। भारत में लोकप्रिय स्मार्ट वियरेबल निर्माताओं में से एक, Amazfit ने आगामी Amazon Prime Day 2022 बिक्री के लिए भारत में अपनी अधिकांश स्मार्टवॉच पर छूट की घोषणा की है। कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किए गए Amazfit GTS 2 Mini, GTS 4 Mini, Amazfit Bip 3 और Amazfit Bip 3 Pro पर डिस्काउंट की घोषणा की है। यह डिस्काउंट शनिवार से शुरू हो रहे Amazon Prime Day 2022 सेल में मिलेगा।

इसके अलावा, कंपनी ने GTS 3 सीरीज, Bip सीरीज और GTR/GTS 2 सीरीज घड़ियों जैसे पुराने मॉडलों के लिए भी छूट की घोषणा की है। इतना ही नहीं, खरीदार बीप सीरीज पर 1,500 रुपये तक, जीटीएस और जीटीएस सीरीज पर 1,000 रुपये तक और टी-रेक्स सीरीज पर 3,000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं।

Amazfit GTS 4 Mini 6,999 रुपये में उपलब्ध होगा और Bip 3 को 2,999 रुपये की कम कीमत पर बेचा जाएगा। वहीं, जीपीएस के साथ इसका प्रो वर्जन 3,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा Amazfit T-Rex Pro 9,999 रुपये में मिलेगा। टी-रेक्स प्रो पर 3000 की छूट। इसके अतिरिक्त, आप ICICI और SBI कार्ड से स्मार्टवॉच की खरीद पर तत्काल 10% की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Amazfit स्मार्टवॉच में मिलेगा HD एमोलेड डिस्प्ले

Amazfit GTS 4 Mini में 1.65-इंच का HD AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच की बॉडी एल्युमिनियम की बनी है और इसका वजन 19.5 ग्राम है।

20 से अधिक स्पोर्ट्स मोड

स्पोर्ट्स और फिटनेस के लिए स्मार्टवॉच में 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट दिया गया है। जीटीएस 4 मिनी बाहरी गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए बिल्ट-इन जीपीएस के साथ-साथ पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें 270mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चल सकती है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...