Home विज्ञान/तकनीक अब एलन मस्क नहीं खरीदेगें twitter, खुद रद्द की डील, जाने क्या...

अब एलन मस्क नहीं खरीदेगें twitter, खुद रद्द की डील, जाने क्या है वजह ?

एलन मस्क ने शुक्रवार को twitter को खरीदने के लिए हुई 44 बिलियन डॉलर की डील को समाप्त कर दिया है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया कंपनी फेक अकाउंट के बारे में जानकारी देने में विफल रही है।

टेस्ला के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने शुक्रवार को twitter को खरीदने के लिए हुई 44 बिलियन डॉलर की डील को समाप्त कर दिया है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया कंपनी फेक अकाउंट के बारे में जानकारी देने में विफल रही है। आपको बता दें कि मस्क ने अप्रैल में प्रति शेयर 54.20 डॉलर की पेशकश की थी।

एलन मस्क के वकीलों ने कहा कि कई बार अनुरोध करने के बाद भी twitter फेक या स्पैम खातों की जानकारी देने में विफल रहा। समझिए कि जवाब देने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़े : Hardoi News: युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

एलन मस्क के प्रतिनिधियों ने कहा, “twitter उस समझौते के कई प्रावधानों का भौतिक उल्लंघन कर रहा है। ऐसा लगता है कि उसने गलत और भ्रामक जानकारी दी जिसकी वजह से एलन मस्क इस डील के लिए आगे बढ़े थे।”

ट्विटर के चेयरमैन ब्रेट टायलो ने कहा है कि बोर्ड ने विलय समझौते को लागू करने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई है। 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...