Home विज्ञान/तकनीक OnePlus ने 48MP कैमरे के साथ लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत...

OnePlus ने 48MP कैमरे के साथ लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत 20 हजार रुपये से भी कम

OnePlus ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord N300 को लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जायेंगे oneplus ने इसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम रखी है. इस 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 5G चिपसेट दिया गया है. 

OnePlus Nord N300 की स्पेसिफिकेशन्स 

Nord N300 में 6.65-इंच की HD+ LCD स्क्रीन के साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है. इस फोन में MediaTek Dimensity 810 चिपसेट दिया गया है. Nord N300 में 4GB रैम के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है. इसके साथ 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है. 

OnePlus Nord N300 में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. ये स्मार्टफोन Android 13-बेस्ड OxygenOS 13 पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G SA/NSA, डुअल 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.1 और एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है. 

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को फिलहाल अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 228 डॉलर रखी गई है.अगर भारतीय मुद्रा में बदले तो यह लगभग 18,880 रुपये बनती है. OnePlus Nord N300 5G को Midnight Jade कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसको सेल के लिए 3 नबंबर से उपलब्ध करवाया जाएगा. 

आपको बता दें कि OnePlus ने Jio 5G का सपोर्ट अपडेट OnePlus 10T यूजर्स के लिए जारी कर दिया है. इसकी उपलब्धता को आप फोन की सेटिंग में जाने के बाद सिस्टम और सिस्टम अपडेट में जाकर चेक कर सकते हैं. आने वाले समय में कंपनी दूसरे फोन्स के लिए भी अपडेट जारी कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: Hardoi :खंड विकास अधिकारी (BDO) पर लगा 25 हजार का जुर्माना, जाने क्या है वजह?

यह भी पढ़े: बहू से घर का काम करवाना क्रूरता नहीं:हाईकोर्ट

यह भी पढ़ें सौभाग्य योजना: मुफ्त कनेक्शन, बिल 70 करोड़, अब होगी बसूली, जाने क्या है पूरा मामला?

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...