Homeविज्ञान/तकनीकOnePlus Nord CE4 ने तोड़े रिकॉर्ड, पहले दिन ही भारी बिक्री

OnePlus Nord CE4 ने तोड़े रिकॉर्ड, पहले दिन ही भारी बिक्री

spot_img

OnePlus Nord CE4: OnePlus ने इस महीने की शुरुआत में भारत में Nord CE4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था और फोन 4 अप्रैल को Amazon.in सहित कई प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया। कंपनी ने घोषणा की है कि Amazon.in पर बिक्री के पहले दिन OnePlus Nord 20K-25K सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बनकर उभरा है। इस जानकारी से पता चला है कि यह स्मार्टफोन मिड रेंज में काफी पसंद किया जा रहा है। OnePlus Nord CE4 की कीमत की बात करें तो ग्राहकों को 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 24,999 रुपये और 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 26,999 रुपये चुकाने होंगे.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

OnePlus Nord CE 4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 4 की स्क्रीन 6.7 इंच है। इसकी खास बात यह है कि यह स्क्रीन पानी पड़ने पर भी आसानी से काम करती है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर है, जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज (स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है) के साथ आता है। साथ ही, यह फोन रैम-वीटा फीचर के साथ आता है जो उपयोग में आसानी प्रदान करता है और ऐप्स को बेहतर बनाता है।

OnePlus Nord CE 4 में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं। मुख्य कैमरे में 50MP Sony LYT-600 सेंसर है और तस्वीरों को स्थिर रखने के लिए इसमें एक विशेष तकनीक (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) भी है। दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है.

OnePlus Nord CE 4 बैटरी

OnePlus Nord CE 4 में अब तक के किसी भी OnePlus फोन की तुलना में सबसे बड़ी बैटरी (5,500mAh) है। यह बहुत तेजी से चार्ज होता है – कंपनी का दावा है कि यह केवल 29 मिनट में 1 से 100% तक चार्ज हो सकता है! इस फोन में 100W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट है। साथ ही यह फोन बैटरी हेल्थ इंजन के साथ आता है जो चार साल बाद भी बैटरी को दुरुस्त रखने का काम करता है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें