Home विज्ञान/तकनीक Realme 9i 5G भारत में लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स और कीमत

Realme 9i 5G भारत में लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स और कीमत

Realme 9i 5G को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये कंपनी का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. इस हैंडसेट में 6.6-इंच की स्क्रीन दी गई है. इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz का है. इसमें MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया गया है. ये 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. 

Realme 9i 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल सिम पर चलने वाला Realme 9i 5G Android 12 बेस्ड Realme UI 3.0 के साथ आता है. इसमें 6.6-इंच की full-HD+ स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. ये 400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. 

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर 6GB तक के रैम के साथ दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. 

इसके साथ एक पोट्रेट शूटर और एक मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसे microSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.2, GPS/AGPS और एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 18W Quick Charge टेक्नोलॉजी के साथ दी गई है.

Realme 9i 5G की कीमत

Realme 9i 5G की कीमत भारत में 13,999 रुपये से शुरू होती है. ये कीमत इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वर्जन के लिए है. इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है. कंपनी के इस स्मार्टफोन की सेल 24 अगस्त से शुरू होगी. 

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...