Home विज्ञान/तकनीक Realme की Golden Festival Sale शुरू, स्मार्टफोन-टैबलेट, TV और दूसरे प्रोडक्ट्स पर...

Realme की Golden Festival Sale शुरू, स्मार्टफोन-टैबलेट, TV और दूसरे प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

Realme ने Golden Festival Sale की घोषणा कर दी है. इस Sale में चीनी कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को बंपर छूट के साथ बेच रही है. आप बम्पर छूट का फायदा Realme की वेबसाइट, Amazon और Flipkart पर ले सकते हैं.

सेल के दौरान Realme Narzo सीरीज पर 2,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. AIoT प्रोडक्ट्स पर कंपनी 5000 रुपये तक की छूट दे रही है. इसके अलावा भी दूसरे प्रोडक्ट्स पर कंपनी बंपर छूट का फायदा दे रही है. 

सभी ऑफर के साथ रियलमी के इस बजट फोन Realme Narzo को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन को आप Amazon या रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसमें MediaTek Helio G96 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी दी गई है. ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आता है. 

रियलमी Pad Mini

एक हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ Realme Pad Mini को 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. ये कीमत इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज WiFi वैरिएंट के लिए है. इस ऑफर को फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर उपलब्ध करवाया गया है. 

Realme C30

फ्लिपकार्ट पर Realme C30 को भी डिस्काउंटेड प्राइस के साथ उपलब्ध करवाया गया है. आप इसके बेस मॉडल को 5,749 रुपये में खरीद सकते हैं. इस कीमत पर इसका 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट मिलेगा. 

रियलमी Buds Q2

Realme Buds Q2 को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ 1,999 रुपये में पेश किया गया है. इस पर 500 रुपये की छूट भी शामिल है. Realme Buds Q2 में वॉटर प्रोटेक्शन के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.2 का सपोर्ट दिया गया है. 

रियलमी Watch S

आप रियलमी की इस सेल के दौरान रियलमी Watch S को भी सस्ते में खरीद सकते हैं. इसको 4,499 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जा रहा है. इसमें 1.3-इंच की IPS LCD स्क्रीन दी गई है. इसमें दिए गए सेंसर्स से हार्ट रेट और ब्लू ऑक्सीजन सेचुरेशन को भी मापा जा सकता है. 

इसके अलावा भी कंपनी दूसरे प्रोडक्ट्स और एक्सेसरीज को बंपर डिस्काउंट के साथ बेच रही है. इस सेल के दौरान आप Realme Smart TV पर छूट का फायदा उठा सकते हैं. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...